Uttarakhand News - अपने ससुराल में रह रहे हार्डवेयर कारोबारी ने इस कारण खुद को गोली मार की आत्महत्या 
 

 | 

Uttarakhand News - उत्तराखंड की राजधानी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. देहरादून के बिंदाल चौकी क्षेत्र में हार्डवेयर व्यापारी ने खुद को गोली मार मारकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम आज बुधवार को किया जाएगा। उधर, पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद कर कब्जे में ले लिया है। हालांकि मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।


बिंदाल चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश ने बताया कि मंगलवार रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि ईदगाह कुम्हार मंडी निवासी व्यापारी परवीन गिरोटी ने खुद को अपनी लाइजेंसी पिस्टल से सिर पर गोली मार ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि परवीन की धामावाला क्षेत्र में गीता भवन के पास हार्डवेयर की दुकान है। परवीन दो करोड़ रुपये से ज्यादा के कर्ज में डूबे हुए थे।

 

जिससे वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। घटना के वक्त घर में मृतक की पत्नी, बेटा और सास थी। सभी लोग अपने कामकाज में व्यस्थ थे। इस बीच परवीन ने अपने कमरे में बैठकर यह कदम उठा लिया। गोली चलने की आवाज से घरवाले चौंक गए और परवीन के कमरे में गए। वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शादी के बाद से ही परवीन यहां अपने ससुराल में रह रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।