Uttarakhand News - मुख्यमंत्री आवास में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , मचा हड़कंप 
 

 | 

Uttarakhand News - उत्तराखंड के मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती(24) सुलेखा रुद्रप्रयाग जिले की निवासी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, युवती का परिवार मुख्यमंत्री आवास में गायों की देखभाल करता था। युवती की आत्महत्या की सूचना से मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया।


आनन फानन मौके पर मौजूद लोगाें ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र रावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती अपने भाईयों के साथ यहां रहती थी। कमरे से काई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कमरे से जो किताबे मिली हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

 

घटनास्थल से नहीं मिला सुसाइड नोट

कौशल गाय की देखभाल करता है जबकि सुलेखा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दोपहर के समय कौशल बाजार गया हुआ था इसी दौरान सुलेखा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि दो साल पहले सुलेखा के भाई ने भी अनारवाला में फांसी लगाई थी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल में रखवाया गया है।

WhatsApp Group Join Now