Uttarakhand News - क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए सड़क हादसे का शिकार, मर्सिडीज कार जलकर हुई राख

 | 

Uttarakhand News - टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Cricketer Rishabh pant car accident) सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। उनकी कार रुड़की में डिवाइडर से टकराई है। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है। हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई। गाड़ी का शीशा तोड़कर पंत को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। इसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार हादसे का शिकार हुई।

 

पंत के सिर और पैर में चोट आई है। उनकी पीठ में भी काफी चोट है। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है। ऋषभ पंत की कार रेलिंग से टकराई थी। इसके बाद कार में आग लग गई और पंत को मुश्किल से कार के बाहर निकाला गया। उन्हें दिल्ली रोड के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, शुरुआती इलाज के बाद उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है। 
ऋषभ पंत जिस मर्सिडीज कार से अपने घर लौट रहे थे, उसका नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है। हादसे के बाद पंत की कार से कुछ पैसे भी गिर गए थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने उठा लिया।