Uttarakhand News - हंगामा, यहाँ कक्षा तीन के बच्चे की स्कूल में कर दी जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत 
 

 | 

Uttarakhand News - स्कूलों में आये दिन बच्चों से मारपीट की खबरें सामने आती रहती हैं, हरिद्वार जिले के रुड़की में स्‍कूल प्रबंधक ने कक्षा तीन के बच्‍चे की पिटाई कर दी। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार को अभिभावक स्‍कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। भगवानपुर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित रहमान इंटर कॉलेज में कक्षा तीन के बच्चे अली की पिटाई करने के मामले में बुधवार को अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। दरअसल, 10 दिसंबर को स्कूल के प्रबंधक ने अली की पिटाई कर दी थी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी।


अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई -
पहले तो उसका इलाज भगवानपुर के एक निजी अस्पताल में चला और बाद में उसको हायर सेंटर चंडीगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया था। मंगलवार देर रात उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बुधवार की सुबह स्वजन व अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। स्वजनों ने आरोप लगाया कि स्‍कूल प्रबंधक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा है, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। हंगामा होने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।


वहीं आक्रोशित भीड़ प्रबंधक को पीटने पर उतारू है। प्रबंधक स्कूल से गायब है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस स्कूल में है और इस संबंध में जानकारी जुटा रही है। वहीं कुछ स्वजन शव लेकर चंडीगढ़ से भगवानपुर पहुंच रहे हैं।