Uttarakhand News - बीजेपी नेता का कोर्ट से आज जारी होगा गैर जमानती वारंट, अदालत के बाहर भारी पुलिस तैनात 
 

 | 

Uttarakhand News - प्रॉपर्टी डीलर इमरान को छत से फेंकने और हत्या के मामले में भाजपा नेता अशोक वर्मा, उसके बेटे रिजुल और बिजेंद्र के आज वारंट जारी हो जाएंगे। तीनों में से कोई वारंट जारी होने से पहले कोर्ट में सरेंडर न कर दे इसे लेकर कोर्ट के इर्दगिर्द पुलिस सुरक्षा का घेरा बढ़ाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ भाजपा नेता के बेटे तक पहुंच गए हैं। आज या कल में पुलिस उसकी गिरफ्तारी दिखा सकती है।  लक्सर के संघीपुर गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर इमरान की हत्या के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता अशोक वर्मा, उसके बेटे रिजुल और बिजेंद्र की गिरफ्तारी में देरी को लेकर पुलिस सवालों के घेरे में है।

 

पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि सत्ता के दबाव में अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। खाकी ने खुद पर सवाल उठते देखे तो गैरजमानती वारंट के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। साथ ही गिरफ्तारी के लिए इधर-उधर ताबड़तोड़ दबिश दी। सोमवार को अब पुलिस को कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी होने का इंतजार है। पुलिस को आशंका है कि तीनों में से कोई कोर्ट में सरेंडर भी कर सकता है। इसे लेकर रविवार से ही कोर्ट के आसपास सुरक्षा का पहरा बढ़ा दिया गया है। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि भाजपा नेता के बेटे रिजुल तक पुलिस पहुंच गई है।

 

एक या दो दिन में गिरफ्तारी दिखाई जा सकती है। मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी बिजेंद्र की भी पुलिस को लोकेशन मिल गई है। रिजुल की गिरफ्तारी के तुरंत बाद उसकी गिरफ्तारी भी पुलिस दिखा सकती है। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि सोमवार को कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी हो जाएंगे। मामले में एक या दिन के भीतर रिजुल या बिजेंद्र की गिरफ्तारी भी हो जाएगी।