Uttarakhand Crime News - अंकिता हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दरिंदों ने सुनसान जगह पर शराब पिलाकर की हत्या 

 | 

Uttarakhand Crime News - विगत 5 दिनों से गुमशुदा चल रही अंकिता भंडारी मामले मे पुलिस ने खुलासा कर दिया है, पुलिस ने आरोपी रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद आरोपियों ने खुलासा किया है कि उनके द्वारा अंकिता भंडारी को सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और तत्पश्चात शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया, पुलिस द्वारा अंकिता भंडारी का शव खोजा जा रहा है।

chaitanya

 

रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी अंकिता- 
पौड़ी गढ़वाल ग्राम श्रीकोट नादलसूं निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री उपेंद्र सिंह भंडारी गंगापुर स्थित विनन्तरा रिसॉर्ट (Vanantra Resort Rishikesh) में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। बीती 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

18 सितंबर को घुमाने ले गया था रिसार्ट का मालिक- 
तहरीर में बताया गया है कि अंकिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मन बहलाने के लिए पुलकित आर्य और सौरभ उसे 18 सितंबर को दुपहिया से ऋषिकेश घुमाने ले गये थे, जहां से देर शाम को वह सभी रिसार्ट लौट आए थे। अगले दिन सुबह से अंकिता गायब है। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। पिता से जानकारी की गयी तो पता चला कि वह गांव भी नहीं गयी है।

मुख्य आरोपित पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता का है बेटा-

पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। बीती शाम वह भी थाना लक्षमण झूला पहुंचे थे।