Uttarakhand Crime - मामा के श्राद्ध में आया था पूर्व हवलदार, चचेरी बहन और मामी पर इसलिए झोंक दिया फायर 
 

 | 

Uttarakhand Crime - भारतीय सेना के हवलदार पद से रिटायर एक व्यक्ति ने फायर झोंक दिया। जानकारी के मुताबिक पूर्व हवलदार आरोपित विक्की क्षेत्री  11 जनवरी को देहरादून के प्रेमनगर थाना अन्तर्गत अपने मामा के वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने के लिए आया था। जहां मंजू ने अपने भाई विक्की पर टिप्पणी कर दी। जिसके बाद उसका मामी से भी विवाद बढ़ गया। आवेश में आकर लाइसेंसी पिस्तौल से अपनी मामी आशा और चचेरी बहन मंजू निवासी रायवाला के ऊपर फायर झोंक दिए। गनीमत रही कि उन्हें गोली नहीं लगी।


विक्की क्षेत्री को बुलबुल चौक प्रेमनगर से गिरफ्तार किया - 
घटना के बाद आरोपित फरार हो गया है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसके घर पर व अन्य ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार चल रहा था। 12 जनवरी को विक्की क्षेत्री को बुलबुल चौक प्रेमनगर से गिरफ्तार किया गया। आरोपित के कब्जे से घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्तौल बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह वर्ष 2014 में भारतीय सेना से हवलदार के पद से रिटायर हुआ था। इसके बाद वर्तमान में वह प्रापर्टी डीलिंग कर रहा है।

 

विक्की पर शक करने लगी पत्नी - 
वर्ष 2016 में उसकी शादी हुई। इसके बाद उसकी चचेरी बहन मंजू और मामी आशा ने उसकी पत्नी को कोई बात बता दी थी, जिस कारण पत्नी विक्की पर शक करने लगी। दोनों के बीच कई बार इस बात को लेकर झगड़े भी हुए। इसी बात को लेकर विक्की का मंजू व आशा के साथ झगड़ा हुआ।