Mass Murder in Dehradun - देहरादून में अपने ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, आरोपी को किया गिरफ्तार 
 

 | 

Mass Murder in Dehradun - देहरादून की शांत वादियां सोमवार की सुबह एक साथ हुई पांच हत्‍याओं से दहल गई। देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में महेश के घर का हाल देख सभी खौफ से भर गए। यहां हर ओर फर्श पर खून बिखरा पड़ा था। खून से लथपथ पांच शव इधर-उधर जमीन पर पड़े हुए थे। जिसने भी यह मंजर देखा खौफ से भर गया।  देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।
आरोपित महेश कुमार ने अपनी ही मां, पत्‍नी और तीन बेटियों को गलाकाट कर मौत के घाट उतार दिया। चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की और इसके बाद खूनी तांडव मचा दिया। पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी बारी से मौत के घाट उतारा।

 

बता दें कि आरोपित महेश पंडिताई का काम करता है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उससे इस हत्‍याकांड की वजह पूछी जा रही है।
आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के थाना अतर्रा जिला बांदा का रहने वाला है। डोईवाला में रानीपोखरी के नागघेर में उसका अपना मकान है। जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था। आरोपित की मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी, वहीं उसकी एक बेटी भी दिव्यांग थी। आरोपित का एक भाई ऋषिकेश में रहता है। जिसे घटना की सूचना दी जा चुकी है। आरोपित अभी कुछ बोल नहीं पा रहा है, उसने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। स्वजनों को बुलाया गया है। 
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात कमलेश उपाध्याय मौके पर मौजूद हैं। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतकों के नाम
बीतन देवी उम्र 75 वर्ष- माता, नीतू देवी उम्र 36 वर्ष- पत्नी, अपर्णा उम्र 13 वर्ष- पुत्री, स्वर्णा उर्फ गुल्लो उम्र 11 वर्ष पुत्री और अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष पुत्री।