देहरादून - सीएम धामी का भ्रष्टाचार पर एक्शन जारी, अब इस अधिकारी को किया बर्खास्त 

 | 
देहरादून - उत्तराखंड राज्य में नासूर की तरह पनप रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोर्चा संभाल लिया है। सीएम लगातार हर मंच से यही बोलते नजर आ रहे हैं की उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाकर 2025 तक राज्य को देश की अग्रणी राज्यों में शामिल करना है। जिसके लिए जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम कर रहे राज्य के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर एक और बडा फैसला हुआ है। निलंबित चल रहे राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार को सेवाओं से बर्खास्त करने का फैसला लेते हुए आदेश जारी कर दिये गये है।
देहरादून - उत्तराखंड राज्य में नासूर की तरह पनप रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अब  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोर्चा संभाल लिया है। सीएम लगातार हर मंच से यही बोलते नजर आ रहे हैं की उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाकर 2025 तक राज्य को देश की अग्रणी राज्यों में शामिल करना है। जिसके लिए जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम कर रहे राज्य के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर एक और बडा फैसला हुआ है। निलंबित चल रहे राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार को सेवाओं से बर्खास्त करने का फैसला लेते हुए आदेश जारी कर दिये गये है।    सचल दल इकाई देहरादून के आशारोडी में तैनात रहते हुये हरियाणा नंबर के एक वाहन से जो की माल लेकर देहरादून आ रहा था से रिश्वत मांगने व लेने की शिकायत सीएम पोर्टल पर की गई थी। मामले की जांच संयुक्त आयुक्त अजय कुमार को सौॆंपी गई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर अनिल कुमार को आरोप पत्र सौंपने के बाद सेवा से बर्खास्त करने का पत्र शासन को प्रेषित किया गया था जिस पर निर्णय लेते हुये सरकार ने विवादत अधिकारी को सेवा से बर्खास्त करने का फैसला लिया है।
सचल दल इकाई देहरादून के आशारोडी में तैनात रहते हुये हरियाणा नंबर के एक वाहन से जो की माल लेकर देहरादून आ रहा था से रिश्वत मांगने व लेने की शिकायत सीएम पोर्टल पर की गई थी। मामले की जांच संयुक्त आयुक्त अजय कुमार को सौॆंपी गई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर अनिल कुमार को आरोप पत्र सौंपने के बाद सेवा से बर्खास्त करने का पत्र शासन को प्रेषित किया गया था जिस पर निर्णय लेते हुये सरकार ने विवादत अधिकारी को सेवा से बर्खास्त करने का फैसला लिया है।