हल्द्वानी- गगनदीप गेस्ट हाउस के अवैध कब्ज़े पर चली निगम की जेसीबी, देखिये कैसे सड़क को खोदकर बनाया टैंक 

 | 

हल्द्वानी में सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने वालों की लाइन लग गई हैं. कुछ  दिन पहले बैंड बाजा की पार्किंग दिखाकर कब्ज़ा करने का मामला शांत भी नहीं हुआ की अब एक गेस्ट हाउस की आड़ में गुरूनानकपुरा में सरकारी ज़मीन को खोदकर टैंक निमार्ण का मामला सामने आया हैं. नगर निगम ने मय फ़ोर्स के साथ अवैध टैंक को तोड़कर सड़क से कब्ज़ा हटाया हैं.

गेस्ट हाउस खोलकर किया अवैध कब्ज़ा

गुरुनानक पुरा में काफी सालों से गगनदीप नाम से गेस्ट हाउस का संचालन हो रहा हैं. स्थानीय लोगों ने शिकायत की हैं कि अमरजीत नाम के व्यक्ति ने काफ़ी साल पहले सड़क को खोदकर अवैध रूप से टैंक का निर्माण कर डाला जिसके कारण लोगों को खासी दिक्क़तो का सामना करना पड़ रहा था. टैंक निर्माण के कारण काफी लोगों के घरों में दरारे और सीलन की ज़ब शिकायत हुई तो नगर निगम की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर जेसीबी के पंजे से सब कुछ तहस नहस कर दिया.

स्थानीय लोगों के एयरफोर्स अफसर के खिलाफ लगाए आरोप

गौरतलब हैं की अमरजीत सिंह का बेटा गगनदीप एयरफोर्स में अधिकारी हैं जो की वर्दी पहनकर अक्सर शिकायत करने पर फ़ोर्स की धमकी भी देता हैं. जिस पर सभी ने एक मेजनामा बनाकर डीजीपी और जिलाधिकारी को ऐसे अधिकारी के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की हैं.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया हैं कि गेस्ट हाउस में गलत कार्य होते हैं जिसकी भी जाँच होनी चाहिए. जगमीत सिंह,प्रीतम सिंह, गुरचरण सिंह ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई हैं