Ankita Murder Case - पंचतत्व में विलीन हुई अंकिता, बेटी दिवस के दिन बहन की चिता को भाई ने दी मुखाग्नि

 | 

Ankita Bhandari Murder Case - जहां एक ओर पुरी दुनिया आज बेटी दिवस का उत्सव मना रही हैं वहीं एक बेटी आज अपने माता पिता से हमेशा के लिए अलविदा हो गई उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के पार्थिव शरीर को 12 घण्टे से अधिक विरोध प्रदर्शन के बाद अंतिम संस्कार हुआ रविवार अपराह्न लगभग साढ़े चार बजे आइटीआइ घाट पर भारी पुलिस सुरक्षा के बीच हुआ। बेहद गमगीन माहौल में अंकिता के बड़े भाई अजय ने बहन की चिता को मुखाग्नि दी। इससे पहले श्रीनगर मेडिकल कालेज की मोर्चरी से भारी विरोध के बीच अंकिता के शव को एंबुलेंस से आइटीआइ घाट ले जाने के दौरान आंदोलनकारियों के साथ पुलिस की धक्की मुक्की भी हुई।

शोक में श्रीनगर और श्रीकोट के बाजार रहे बंद-
अंकिता भंडारी की हत्या से शोकाकुल व्यापारियों ने शोक में रविवार को दुकानें पूर्ण रूप से बंद रखीं। श्रीनगर और श्रीकोट गंगानाली के सभी बाजार दिन भर बंद रहे।

पिता ने की अपील शांत हुए लोग, एनआईटी घाट पर हुआ अंकिता का अंतिम संस्कार
आखिरकार अंकिता के पिता की अपील करने के बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ। अंकिता के अंतिम संस्कार के लिए सभी तैयार हो गए हैं। एनआईटी घाट पर अंकिता के भाई ने मुखाग्नि दी। वहीं दूसरी ओर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता के पिता को आश्वस्त करते हुए कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में होगी।