Accident In Uttarakhand - पहाड़ से दुःखद खबर, दो सड़क हादसों में चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत, परिवारों में कोहराम 
 

 | 

Accident In Uttarakhand - उत्तराखंड को ना जाने किस की नजर लग गई है राज्य में आए दिन सड़क हादसों से दुखद खबर आती रहती है। अब पिथौरागढ़ (Pithoragarh Car Accident) जिले में देर रात भीषण हादसा हो गया। नेपाल सीमा पर काली नदी किनारे झूलाघाट-जौलजीबी मार्ग पर एक अल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हुई है। हादसे का सुबह पता चलने पर अस्कोट और जौलजीबी थानों से पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शवाें को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


झूलाघाट-जौलजीबी मार्ग पर देर रात किसी समय हुई दुर्घटना की भनक किसी को नहीं लगी। सुबह स्थानीय लोगों को जब हादसे के बारे में पता चला तो मामले की सूचना पुलिसकर्मियों को दी गई। मृतकों में सिमलखेत निवासी भुवन राम 46 वर्ष पुत्र श्याम राम और रणवा निवासी डंबर राम 45 वर्ष पुत्र शेर राम है। माना जा रहा कि दोनों जौलजीबी मेले से गाव लौट रहे थे। हादसे के बाद से देनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि देर झपकी आने से या किसी जानवर को बचाने अथवा किसी वाहन से बचने के चक्कर में चालक कार से नियंत्रण खो बैठा होगा। जिससे कार खाई में जा गिरी होगी।

 


चमोली में कार गिरने से दो लोगों की मौत - 
Chamoli Accident News - चमोली जिले (Chamoli Car Accident) के पास सोमवार सुबह एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई। पुलिस प्रशासन की टीम घटना स्थल के रवाना हो गई है। चमोली के पोखरी मोटर मार्ग पर एक कार दुघर्टनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। 

सोमवार को पोखरी मोटर मार्ग पर त्रिशुला से देवखाल की ओर जा रही एक कार धारकोट गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। गोपेश्वर से पुलिस टीम और पोखरी से तहसील टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।