उत्तराखंड- युवा हो जाएं तैयार, आगामी दो माह में समूह-ग के इन पदों पर निकलेंगी बम्पर भर्ती

उत्तराखंड में अगर युवाओं को नौकरी की तलाश है, तो वे तैयार हो जाइये, क्योंकि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तराखंड में समूह-ग के पदों पर बंपर भर्ती शुरू होने वाली है। बता दें कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग आगामी दो माह के भीतर करीबन चार हजार से भी ज्यादा खाली पदों पर आवेदन प्रक्रिया
 | 
उत्तराखंड- युवा हो जाएं तैयार, आगामी दो माह में समूह-ग के इन पदों पर निकलेंगी बम्पर भर्ती

उत्तराखंड में अगर युवाओं को नौकरी की तलाश है, तो वे तैयार हो जाइये, क्योंकि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तराखंड में समूह-ग के पदों पर बंपर भर्ती शुरू होने वाली है। बता दें कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग आगामी दो माह के भीतर करीबन चार हजार से भी ज्यादा खाली पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। आयोग द्वारा इन पदों पर भर्ती कराने की सभी तैयारियां भी तीव्र कर दी गई है।

अब जल्द ही आयोग इन पदों पर भर्ती करायेगा। आयोग द्वारा निर्णय लिया गया है, कि वह नवम्बर में करीबन आठ भर्ती परीक्षाएं समपन्न करायेगा। जिसके तहत राज्य के हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्राप्त होगा। आपको बता दें कि आयोग द्वारा एलटी शिक्षकों के 1400 पद, स्नातक स्तर के 800 पद और सहायक लेखाकार के करीब 500 पदों पर भर्ती करायेगा।

और साथ ही आयोग द्वारा अन्य विभागों के खाली पदों पर भी भर्ती कराई जायेगी। अब कुछ ही समय बाद राज्य के हजारों युवाओं को आयोग के इन पदों पर आवेदन करने का मौका मिलेगा। चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया की आयोग विभिन्न विभागों में करीब 7200 पदों पर भर्ती करायेगा।