उत्तराखंड- टिहरी झील में समाया यात्रियों से भरा वाहन, ऐसे तलाश में जुटी पुलिस

देहरादून से टिहरी होते हुए रूद्रप्रयाग की ओर जा रही एक कार टिहरी झील में समा गई। दरअसल मामला मंगलवार की रात का है, जब एक कार करीबन रात के दस बजे रूद्रप्रयाग के लिये निकली थी, जिसमें चार लोग सवार थे, पुलिस ने चारो मे से एक का शव टिहरी झील से बरामद किया
 | 
उत्तराखंड- टिहरी झील में समाया यात्रियों से भरा वाहन, ऐसे तलाश में जुटी पुलिस

देहरादून से टिहरी होते हुए रूद्रप्रयाग की ओर जा रही एक कार टिहरी झील में समा गई। दरअसल मामला मंगलवार की रात का है, जब एक कार करीबन रात के दस बजे रूद्रप्रयाग के लिये निकली थी, जिसमें चार लोग सवार थे, पुलिस ने चारो मे से एक का शव टिहरी झील से बरामद किया है, शव दीक्षा रावत पुत्री युद्धवीर सिंह रावत निवासी ग्राम मोली ऊखीमठ का है। जबकी अन्य लोगों का कोई अता-पता नही चला है। कार में सवार अभिषेक रावतए बहन दीक्षा व आशु मयूर विहार सहस्रधारा रोड से रुद्रप्रयाग के लिए निकले थे। कार अवतार सिंह चला रहा था। बुधवार सुबह जानकारी मिली कि यह लोग अभी तक गांव नहीं पहुंचे हैं। उनके मोबाइल भी बंद आ रहे हैं।

सूचना पर थाना रायपुर पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई। मामले की जांच चौकी प्रभारी मयूर विहार राजेंद्र कुमार को दी गई है। जिस पर कार्यवाही कर पुलिस द्वारा कार की खोजबीन करनी शुरू कर की। खोजबीन के दौरान रूद्रप्रयाग से निकली इस कार कार की पुलिस को कोई लोकेशन नहीं मिल रही थी। इसके बाद जब बुधवार शाम को टिहरी पुलिस को झील में कार के डूबने की खबर मिलीए मौके पर पुलिस को टिहरी झील जीरो बेंड के पास पैराफिट टूटा मिला और कुछ बैग मिले। इसके पश्चात् पुलिस ने राहत बचाव का कार्य शुरू किया। प्रशासन द्वारा कार में सवार तीन अन्य लोगों को भी खोजा जा रहा है, जिस कारण राहत बचाव अभियान अभी जारी है।