उत्तराखंड- चार बच्चों को लेकर भागा ट्रक चालक, रास्ते में किया ऐसा घिंनौना काम

लाॅकडाउन के चलते प्रदेश भर में अपहरण के मामले भी सामने आ रहे है। एक ट्रक चालक चार बच्चों को लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक परिवार लाॅकडाउन के चलते अपने घर रूद्रपुर जा रहा था। तभी परिवार ने सामने से आ रहे एक ट्रक को रोका और सब लोग ट्रक
 | 
उत्तराखंड- चार बच्चों को लेकर भागा ट्रक चालक, रास्ते में किया ऐसा घिंनौना काम

लाॅकडाउन के चलते प्रदेश भर में अपहरण के मामले भी सामने आ रहे है। एक ट्रक चालक चार बच्चों को लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक परिवार लाॅकडाउन के चलते अपने घर रूद्रपुर जा रहा था। तभी परिवार ने सामने से आ रहे एक ट्रक को रोका और सब लोग ट्रक में बैठ गए तभी आगे जाकर ट्रक चालक बच्चों के पिता को कहने लगा कि आगे पुलिस द्वारा बाहन चैकिंग हो रही है। यह कहकर ट्रक चालक पिता को ट्रक से उतारने लगा और कहने लगा कि मैं आगे जागर ट्रक रोक दूंगा तब आप बैठ जाना ऐसा न करने पर आपका परिवार क्वारंनटीन हो सकता है।

उत्तराखंड- चार बच्चों को लेकर भागा ट्रक चालक, रास्ते में किया ऐसा घिंनौना काम

ये सब सुनने पर पिता ट्रक से उतर गया। उसने सोचा था की ट्रक आगे जाकर रूकेगा लेकिल ऐसा नही हुआ ट्रक चालक ने ट्रक नही रोका और वह सीधे चलते बना। अब ट्रक में उसके चार बच्चे ओ पत्नी थी जानकारी के अनुसार आगे जाकर ट्रक चालक ने पत्नी को भी यही बात कहकर ट्रक से उतार दिया और उसके चार बच्चों ट्रक में भगा ले गया। आरोपी के खिलाफ पत्नी ने धोकादड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल नंदा बल्लभ भट्ट ने बताया कि ट्रक में दंपती की दो बेटियां और उनके दो छोटे भाई थे। आरोप है कि ट्रक चालक ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान धामपुर पुलिस की सूचना पर उन्होंने नादेही पुलिस चौकी पर चालक को दबोच लिया। किशोरी ने सारी घटना पुलिस को बताई।