उत्तराखण्ड- गांव की बेटी ने मचाई टिक-टाॅक पर धूम, देखिए इतने हैं फाॅलोअर्स

पिथौरागढ़ में स्थित नापाड़ गांव में रहने वानी भावना चुफाल आज टिक-टाॅक पर काफी नाम कमा रही है। लोगों के लिए वह टिक-टाॅक पर चर्चा का विषय बनी हुई है। भावना चुफाल वर्तमान में अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है जहां वह स्पोट्र्स विषय में अपनी पढ़ाई कर रही है। एक साल पहले
 | 
उत्तराखण्ड- गांव की बेटी ने मचाई टिक-टाॅक पर धूम, देखिए इतने हैं फाॅलोअर्स

पिथौरागढ़ में स्थित नापाड़ गांव में रहने वानी भावना चुफाल आज टिक-टाॅक पर काफी नाम कमा रही है। लोगों के लिए वह टिक-टाॅक पर चर्चा का विषय बनी हुई है। भावना चुफाल वर्तमान में अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है जहां वह स्पोट्र्स विषय में अपनी पढ़ाई कर रही है। एक साल पहले उनके मन में अपनी पहाड़ी संस्कृति को टिक-टाॅक एप के जरिये दिखाने का विचार आया।

उत्तराखण्ड- गांव की बेटी ने मचाई टिक-टाॅक पर धूम, देखिए इतने हैं फाॅलोअर्स

बस इसी के चलते उन्होने टिक-टाॅक पर विडियो बनाना शुरू किया जिन्हें आज लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। भावना के टिक-टाॅक पर करीब 10 लाख से भी ज्यादा फाॅलोअर्स है। उनके द्वारा टिक-टाॅक पर अपनी पहाड़ी वेशभूषा में पिछौड़ा और नथ पहनकर पंजाबी, हरयाणवी, बंगाली, बिहारी, नेपाली और हिमांचली भाषा में वीडियोज बनाई जाती है। वह 300 से भी ज्यादा वीडियो पहाड़ी भाषा में बना चुकि है। टिक-टाॅक पर प्रसिद्ध होने के कारण भावना को हाल ही में दिल्ली में आयोजित उत्तराखंड की संस्कृति पर हो रहे कार्यक्रम में बुलाया था जहां पर उन्हें तृतीय पुरस्कार दिया गया। जानकारी के अनुसार टिक-टाॅक एप एक कमाई का साधन भी बन गया है। जहां पर काफी संख्या में युवा शार्ट वीडियो बनाकर पैसे भी कमा रहे है।