उत्तरराखंड- (हाईवे मामला) शिक्षा मंत्री समेत विधायकों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस, हाईकोर्ट ने किया इन चार टीमों गठन

उत्तराखंड के जसपुर में हाईवे जाम करने के मुकदमें में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये हाईकोर्ट ने चार टीमें गठित कर दी है। दरअसल आपको बता दें कि जून 2012 में कुछ भाजपा नेताओं के साथ लोगों ने एक युवती की बरामदगी की मांग को लेकर जसपुर में हाईवे जाम कर दिया था। इस मामले
 | 
उत्तरराखंड- (हाईवे मामला) शिक्षा मंत्री समेत विधायकों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस, हाईकोर्ट ने किया इन चार टीमों गठन

उत्तराखंड के जसपुर में हाईवे जाम करने के मुकदमें में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये हाईकोर्ट ने चार टीमें गठित कर दी है। दरअसल आपको बता दें कि जून 2012 में कुछ भाजपा नेताओं के साथ लोगों ने एक युवती की बरामदगी की मांग को लेकर जसपुर में हाईवे जाम कर दिया था। इस मामले में पुलिस कार्यवाही के दौरान करीबन 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। हालाकि हाईकोर्ट ने इस मामले को वापस ले लिया था।

लेकिन अदालत ने मुुकदमा वापस लेने की अर्जी खारिद कर दी। इस दौरान काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा, गदरपुर विधायक (अब शिक्षा मंत्री) अरविंद पांडेय, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, आदेश चौहान (अब जसपुर विधायक) समेत 15 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। अब इस मामले में कोर्ट ने सभी आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का अधिपत्र जारी कर दिया है।

और इनकी गिश्रतारी के लिये पुलिस टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का अघिपत्र जारी कर काशीपुरए जसपुर और बाजपुर में खोजबीन शुरू की, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नही लग पाया। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तालाश कर रही है।