उत्तराखंड- नैनीताल में व्यापारियों की सेहत का स्वास्थ्य विभाग ऐसे रख रहा खयाल, माल रोड में चलाया स्पेशल कैंपेन

प्रदेश भर में कोरोना वायरस के चलते प्रशासन अब सतर्क नजर आ रहा है। इसीलिये कोरोना वायरस से बचाव हेतु प्रशासन कई व्यवस्थाएं कर रहा है, जानकारी के अनुसार कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये नैनीताल में भी कोविड सैम्पलिंग की व्यवस्थाओं को बड़ा दिया गया है। आपको बता दें कि जिलाधिकारी
 | 
उत्तराखंड- नैनीताल में व्यापारियों की सेहत का स्वास्थ्य विभाग ऐसे रख रहा खयाल, माल रोड में चलाया स्पेशल कैंपेन

प्रदेश भर में कोरोना वायरस के चलते प्रशासन अब सतर्क नजर आ रहा है। इसीलिये कोरोना वायरस से बचाव हेतु प्रशासन कई व्यवस्थाएं कर रहा है, जानकारी के अनुसार कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिये नैनीताल में भी कोविड सैम्पलिंग की व्यवस्थाओं को बड़ा दिया गया है। आपको बता दें कि जिलाधिकारी सविन बंसल ने उप जिलाधिकारियों के निर्देशन में चिकित्सालयों के साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर भी कोविड-19 जांच हेतु सैम्पलिंग का कार्य शुरू करवा दिया है।

जिसके चलते बुधवार को नैनीताल माल रोड में बीडी पाण्डे चिकित्सालय की स्वास्थ्य टीम द्वारा कुल 220 सैंम्पलों की जांच की गई, जिनमें होटल एवं रेस्टोरेंट संचालकोंए कार्मियों एवं व्यापारियों के सैंम्पल लिये गये। इस दौरान उपजिलाधिकारी ने जनता से अपील की कि कोरोना के लक्षण प्रतीत होने पर सभी अपनी जांच करवाये। साथ ही उन्होने सभी लोगों को कोरोना से सावधानी बरतते हुए मास्क, सेनेटाजर व सामाजिक दूरी का पालन करने की बात कही।