उत्तराखंड- राज्यपाल बेबी रानी मौर्य किये बद्रीनाथ धाम के दर्शन, देश के लिए की ये बड़ी प्रार्थना

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सोमवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचकर भगवान के दर्शन किये। उन्होने भगवान से देश को कोरना मुक्त करने की पार्थना की। उन्होने मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना के साथ साथ वेदपाठ भी किया। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य का बद्रीनाथ धाम में उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के अपर मुख्यकार्याधिकारी बीडी सिंह, प्रभारी
 | 
उत्तराखंड- राज्यपाल बेबी रानी मौर्य किये बद्रीनाथ धाम के दर्शन, देश के लिए की ये बड़ी प्रार्थना

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सोमवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचकर भगवान के दर्शन किये। उन्होने भगवान से देश को कोरना मुक्त करने की पार्थना की। उन्होने मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना के साथ साथ वेदपाठ भी किया। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य का बद्रीनाथ धाम में उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के अपर मुख्यकार्याधिकारी बीडी सिंह, प्रभारी अधिकारी विपिन तिवारी, धर्माधिकारी भुवनचंद्र उनियाल और देवस्थानम बोर्ड के अधिकारियों ने भव्य स्वागत किया।

इसके पश्चात राज्यपाल ने मंदिर परिसर में प्रवेश किया। बेबी रानी मौर्य ने अपने पति प्रदीप कुमार मौर्य के ब्रह्मकपाल में पिंडदान किया। इस दौरान राज्यपाल को देवस्थानम बोर्ड ने अंगवस्त्र भेंट किये। राज्सपाल ने बद्रीधाम में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस की पूजा एवम कोविड-19 से देश को जल्द मुक्त करने की प्रार्थना की।

इस अवसर पर उनके साथ अपरधर्माधिकारी सत्यप्रसाद चमोला, प्रभारी जिलाधिकारी हंसादत्त  पांडेय, पुलिस अधीक्षक यशवंत चौहान, उपजिलाधिकारी अनिल चनियाल,  वेदपाठी रविन्द्र भट्ट, पूजा प्रभारी केदार रावतए दफेदार कृपाल सनवाल आदि उपस्थित रहे।