उत्तराखंड- कोचिंग संचालकों ने की सेंटरों के संचालन की मांग, सरकार ने सुनाया यह फैसला

प्रदेश भर में कोरोना वायरास के कारण पिछले करीब सात महीनों से शिक्षण संस्थाए बंद है। राज्य में 22 मार्च से लगाये गये लाॅकडाउन के कारण अभी तक स्कूल, काॅलेज व कोचिंग संस्थाओं को बंद किया गया है। लेकिन काफी लम्बा समय बीत जाने के बाद अब कोचिंग संचालक सरकार से सेंटरो को खोलने की
 | 
उत्तराखंड- कोचिंग संचालकों ने की सेंटरों के संचालन की मांग, सरकार ने सुनाया यह फैसला

प्रदेश भर में कोरोना वायरास के कारण पिछले करीब सात महीनों से शिक्षण संस्थाए बंद है। राज्य में 22 मार्च से लगाये गये लाॅकडाउन के कारण अभी तक स्कूल, काॅलेज व कोचिंग संस्थाओं को बंद किया गया है। लेकिन काफी लम्बा समय बीत जाने के बाद अब कोचिंग संचालक सरकार से सेंटरो को खोलने की मांग कर रहे है। वह सरकार से सामाजिक दूरी, सेनेटाइजेशन व कोरोना बचाव सम्बधी सभी नियमों का पालन करते हुए कोचिंग सेंटरों को संचालित करने की अनुमति मांग रहे हैं।

लेकिन सरकार ने इन्हें कोचिंग सेंटरों का संचालन करने की अनुमति देने से साफ इनकार कर दिया है। सरकार ने उन कोचिंग सेंटरों को खोलने की अनुमति देने का फैसला किया है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराते हो। इस बात का फैसला कोचिंग सेंटर संचालकों के प्रतिनिधियों की बैठक में किया गया है। बैठक में कोचिंग सेंटर संचालकों की दिक्कतों को सामने रखा गया और उन्हें तत्काल राहत देने की मांग की गई। यह बैठक मुख्य सचिव ओम प्रकाश की अध्यक्षता में की गई।