उत्तराखंड- मुख्यमंत्री के (ओएसडी) गोपाल रावत का भी कोरोना से निधन, सीएम ने दी श्रद्धांजली

प्रदेश भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के (ओएसडी) गोपाल रावत का भी निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार सीएम के (ओएसडी) गोपाल रावत का स्वास्थ्य कई दिनों से काफी खराब चल रहा था, जिसके चलते वह कई दिनों से दून अस्पताल के
 | 
उत्तराखंड- मुख्यमंत्री के (ओएसडी) गोपाल रावत का भी कोरोना से निधन, सीएम ने दी श्रद्धांजली

प्रदेश भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के (ओएसडी) गोपाल रावत का भी निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार सीएम के (ओएसडी) गोपाल रावत का स्वास्थ्य कई दिनों से काफी खराब चल रहा था, जिसके चलते वह कई दिनों से दून अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। लेकिन यहां पर स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने के कारण उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कर दिया गया।

यहां वह वेंटीलेटर पर थे। तबियत अधिक बिगड़ने पर जांच के दौरान पता चला कि वह कोरोना संक्रमित है, जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई। मुख्यमंत्री ने अपने (ओएसडी) गोपाल रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने बताया कि गोपाल रावत बहुत ही योग्य और अच्छे व्यक्तित्व के व्यक्ति थे। सीएम ने इसे अपनी व्यक्तिगत क्षति बताते हुए उनके परिजनों के साथ मौन धारण कर ईश्वर से उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिय गहरी संवेदनाएं व्यक्त की।