उत्तराखंड- भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने 135 पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की ये है आखिरी तारीख

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने गाजियाबाद स्थित अपने कॉम्पलेक्स के लिए 135 पदों पर भर्ती...
 | 
उत्तराखंड- भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने 135 पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की ये है आखिरी तारीख

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने गाजियाबाद स्थित अपने कॉम्पलेक्स के लिए 135 पदों पर भर्ती निकाली है। इसमें ट्रेनी इंजीनियर, ट्रेनी ऑफिसर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के विभिन्न पद शामिल है। योग्य उम्मीदवारों इस नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते है। बीईएल में नौकरी के लिए शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार मांगी गई है।

शैक्षिक योग्यता

ट्रेनी इंजीनियर- किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष।

ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस)- किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से फाइनेंस में दो वर्षीय पूर्णकालिक एमबीए डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष।

प्रोजेक्ट इंजीनियर- किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्षों का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 28 वर्ष।

चयन प्रक्रिया क्या है

उम्मीदवारों का चयन क्वालिफाईंग एग्जाम के मार्क्स, सम्बन्धित कार्य का अनुभव और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित किये जाने वाले इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। पूरी चयन प्रक्रिया के लिए 100 अंक निर्धारित हैं। इनमें से क्वालीफाईंग एग्जाम के लिए 75 अंक, कार्य अनुभव के लिए 10 अंक और वीडियो इंटरव्यू के लिए 15 अंक निर्धारित हैं। अभी आवेदन के लिए आप आपकी स्क्रीन और डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दिये गए लिंक पर क्लिक कर सकते है।

अभी आवेदन के लिए क्लिक करें

https://bel-india.in/CareersGridbind.aspx?MId=29&LId=1&subject=1&link=0&issnno=1&name=Recruitment+-+Advertisements