उत्तराखंड- एक्टर सोनू सूद ने फिर जीता फैंस का दिल, देखिए ऐसे बचाई इस महिला की जान

कोरोना काल से लोगों के लिये मसीहा बने सोनू सूद के एक और प्रशंसनीय कार्य की चर्चा सामने आ रही है, दरअसल सोनू सूद ने बिहार की एक ऐसी महिला की सहायता की है, जो काफी लम्बे समय से पेट की समस्या से पीड़ित थी। महिला करीबन पिछले डेढ़ वर्ष से पेट दर्द और उल्टी
 | 
उत्तराखंड- एक्टर सोनू सूद ने फिर जीता फैंस का दिल, देखिए ऐसे बचाई इस महिला की जान

कोरोना काल से लोगों के लिये मसीहा बने सोनू सूद के एक और प्रशंसनीय कार्य की चर्चा सामने आ रही है, दरअसल सोनू सूद ने बिहार की एक ऐसी महिला की सहायता की है, जो काफी लम्बे समय से पेट की समस्या से पीड़ित थी। महिला करीबन पिछले डेढ़ वर्ष से पेट दर्द और उल्टी जैसी गंभीर समस्याओं से परेशान थी। जांच के दौरान महिला के पेन्क्रियाज में काफी बड़े आकार के ट्यूमर की शिकायत निकली।

26 वर्षीय महिला के पेट के ट्यूमर के सफल ऑपरेशन को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश के चिकित्सकों ने अंजाम दिया है। सोनू सूद ने महिला की सहायता के लिये ऋषिकेश (एम्स) से सम्पर्क किया। जहां पर गहनता से डाक्टरों द्वारा महिला की जांच की गई, जांच के बाद एम्स के सर्जिकल गैस्ट्रो विभाग के विशेषज्ञों की टीम ने महिला का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया।

आपको बता दें कि महिला के ट्यूमर का आॅपरेशन 11 सितम्बर को किया गया था। सोनू सूद ने ट्वीट के जरिये
महिला के सफल ऑपरेशन के लिए  एम्स ऋषिकेश का विशेष आभार व्यक्त किया है। उन्होने अपनी पोस्ट के माध्यम से बताया कि उक्त महिला के दिल्ली एम्स में उपचार न होने के कारण महिला को ऋषिकेश (एम्स) में ले जाया गया। ऋषिकेश एम्स ने न केवल महिला की जान बचाई, बल्कि कम समय में उसे ठीक कर डिस्चार्ज भी कर दिया। सोनू सूद ने निदेशक एम्स पद्मश्री प्रोफेसर रवि कांत सहित ऑपरेशन टीम के विशेषज्ञ चिकित्सकों का भी आभार जताया।