उत्तराखंड- कांग्रेसी नेताओं का राज्य सरकार पर तीखा जुबानी हमला, कहा इन नेताओं पर की जाए कार्यवाही 

प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं केबिनेट मंत्री, सतपाल महाराज और उनकी पत्नी पूर्व केबिनेट मंत्री, अमृता रावत दोनों कोरोना से संक्रमित हो चुके है। दोनों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जहाँ एक और पूरे मंत्रिमंडल में हाहाकार का माहौल है। जिस कारण हाल ही में हुई
 | 
उत्तराखंड- कांग्रेसी नेताओं का राज्य सरकार पर तीखा जुबानी हमला, कहा इन नेताओं पर की जाए कार्यवाही 

प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं केबिनेट मंत्री, सतपाल महाराज और उनकी पत्नी पूर्व केबिनेट मंत्री, अमृता रावत दोनों कोरोना से संक्रमित हो चुके है। दोनों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जहाँ एक और पूरे मंत्रिमंडल में हाहाकार का माहौल है। जिस कारण हाल ही में हुई उत्तराखंड की केबिनेट बैठक में सतपाल महाराज के साथ मौजूद सभी मंत्रिमंडल के सदस्यों को होम क्वारंनटीन कराया जा चुका है।

उत्तराखंड- कांग्रेसी नेताओं का राज्य सरकार पर तीखा जुबानी हमला, कहा इन नेताओं पर की जाए कार्यवाही 

तो वही विपक्षी दल कॉंग्रेस ने सतपाल महाराज सहित सभी संक्रमित लोगो के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए। राज्य सरकार और प्रदेश बीजेपी संगठन पर तीखा जुबानी हमला करना शुरू कर दिया है अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और नेता प्रतिपक्ष के बेटे सुमित ह्रदेश ने कहा कि एक तरफ तो राज्य सरकार के दिशा निर्देश पर पुलिस प्रशासन और स्थानीय प्रशासन लॉक डाउन के नियमो का उल्लंघन करने वालो पर केस लगा रहे है तो वही राज्य सरकार के मंत्रियों और बीजेपी नेताओं के द्वारा लॉक डाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी।

लॉक डाउन के शुरुआती दिनों से ही बीजेपी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष, बंशीधर भगत सहित प्रदेश सरकार के तमाम मंत्रियों के द्वारा नियमो को तोड़ते हुए राज्य के तमाम स्थानों में आना और जाना लगा रहाए लेकिन फिर भी उन सभी पर कोई कार्यवाही नही हुई। और इस सब का नतीजा आज हम सब के सामने है, जबकि राज्य सरकार की तरफ दे नियमो का उल्लंघन करने की बात को लेकर तमाम कांग्रेसजनों पर कानूनी कार्यवाही की गई, इसलिए सुमित का कहना है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य बीजेपी नेताओं पर भी जल्द से जल्द कानूनी कार्यवाही की जाए।