उत्तराखंड-बेरोजगारों के लिए रेलवे मे जाने का बेहतरीन मौका, ऐसे करे आवेदन

सरकार ने बेरोजगारों के लिए रेलवे की भर्ती निकाली है। जिसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती होने हेतु शैक्षणिक योग्यता किसी भी विषय में पोस्ट ग्रेजुएट की मांग की है। युवाओं के लिए रेलवे में जाने का यह सबसे अच्छा मौका है। सरकार द्वारा आवेदन करने की अंतिम तिथि 24.2.2020 निर्धारित की गई
 | 
उत्तराखंड-बेरोजगारों के लिए रेलवे मे जाने का बेहतरीन मौका, ऐसे करे आवेदन

सरकार ने बेरोजगारों के लिए रेलवे की भर्ती निकाली है। जिसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती होने हेतु शैक्षणिक योग्यता किसी भी विषय में पोस्ट ग्रेजुएट की मांग की है। युवाओं के लिए रेलवे में जाने का यह सबसे अच्छा मौका है। सरकार द्वारा आवेदन करने की अंतिम तिथि 24.2.2020 निर्धारित की गई है। रेलवे में जाने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है।

उत्तराखंड-बेरोजगारों के लिए रेलवे मे जाने का बेहतरीन मौका, ऐसे करे आवेदन

सरकार द्वारा उम्मीदवारों का चयन करने हेतु चयनित प्रकिया में डेल्टी मेट्रो रेल काॅरपोरेशन DMRC , मानदंडों या निर्णय द्वारा लिखित परीक्षा एवं साक्षातकार के आधार पर होगा। इस पद का नाम उप महाप्रबंधक है इसके लिए शैक्षणिक योग्यता any post graduate, मासिक वेतन 70,000-2,00,000 प्रति माह निर्धारित है। साथ ही इसके लिए अनुभव 9 से 15 वर्ष तक है। नौकरी करने का मुख्य स्थान नई दिल्ली है।

अभ्यर्थी इस प्रकार आवेदन कर सकते हैं।

  • इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे निर्धारित आवेदन पत्र भरें और इसे 24.2.2020 से पहले निम्नलिखित पते पर भेज दें।
  • अभ्यर्थी को अंतिम तिथि से पहले उपर्युक्त पते पर पासपोर्ट आकार की तस्वीरए शैक्षिक प्रमाणपत्रए और अन्य प्रासंगिक प्रमाणपत्रों की संलग्न प्रतियों के साथ आवेदन भेजना होगा।
  • आवेदन प्रक्रिया,योग्यता मानदंड,आयु सीमा, वेतन, प्राथमिकता, आराम और अन्य प्रासंगिक जानकारी जैसे विस्तृत जानकारी के बारे में और जानने के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
  • ‘www.rojgarlive.com’