उत्तरकाशी-गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी खाया जहर, जानिये क्या है पूरा मामला

लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड में सनसनीखेज घटना सामने आयी। उत्तरकाशी में एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर खुद भी जहर खा लिया। मामला थाना धरासू क्षेत्र के अंतर्गत बजियाना जेस्टवाड़ी गांव का है। यहां एक युवक ने जंगल में दरांती से अपनी गर्भवती पत्नी पर वार किया। इसके बाद गंभीर अवस्था में
 | 
उत्तरकाशी-गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी खाया जहर, जानिये क्या है पूरा मामला

लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड में सनसनीखेज घटना सामने आयी। उत्तरकाशी में एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर खुद भी जहर खा लिया। मामला थाना धरासू क्षेत्र के अंतर्गत बजियाना जेस्टवाड़ी गांव का है। यहां एक युवक ने जंगल में दरांती से अपनी गर्भवती पत्नी पर वार किया। इसके बाद गंभीर अवस्था में घायल पत्नी को पति ने घर पहुंचाया। आनन-फानन में गर्भवती को हायर सेंटर रैफर कर दिया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

उत्तरकाशी-गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी खाया जहर, जानिये क्या है पूरा मामला
इसके बाद आरोपी पति ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है तथा जिला अस्पताल में भर्ती है। गर्भवती के मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बताया जा रहा है कि चिन्यालीसौड़ के बिजयानी जेस्टवाड़ी में विजेश्वरी अपने पति श्रीपाल नेगी के साथ जंगल में चारा लेने के लिए गई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच जंगल में विवाद हो गया। जहां श्रीपाल नेगी ने अपनी पत्नी पर दरांती से वार किया तथा उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

देर शाम को श्रीपाल नेगी पत्नी को लेकर घर पहुंचा। इस दौरान घटना की जानकारी पूरे गांव मेंं फैल गई। मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने े घायल विजेश्वरी को चिन्यालीसौड़ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। जहां रास्ते उसने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों की माने तो महिला के गले में घाव होने के कारण खून काफी अधिक बह गया था। साथ ही महिला गर्भवती भी थी। युवक भी अस्पताल में भर्ती है। लॉकडाउन के चलते वह घर पर ही था। वह होटल में काम करता है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- नहीं थम रहा शहर में शराब का काला कारोबार, पुलिस की नाक के नीचे अब यहां नशा बेचते मिले तस्कर

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच टीपीनगर में लाखों की चोरी, ऐसे चला घटना का पता