10,000 रुपये लेकर डिप्टी सीएम के नाम से करता था सिफारशी फोन, बरेली पुलिस के ऐसे चढा हत्थे

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का सचिव बनकर बरेली एसएसपी को फोन करने वाला शाहजहांपुर का निकला। एसएसपी बरेली के सीयूजी नंबर पर फोन कर खुद को उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का प्रतिनिधि बताने वाले व्यक्ति को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम ग्रीस कुमार श्रीवास्तव पुत्र जयदेव निवासी नवादा
 | 
10,000 रुपये लेकर डिप्टी सीएम के नाम से करता था सिफारशी फोन, बरेली पुलिस के ऐसे चढा हत्थे

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का सचिव बनकर बरेली एसएसपी को फोन करने वाला शाहजहांपुर का निकला। एसएसपी बरेली के सीयूजी नंबर पर फोन कर खुद को उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का प्रतिनिधि बताने वाले व्यक्ति को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम ग्रीस कुमार श्रीवास्तव पुत्र जयदेव निवासी नवादा दरअसल माजरा खेड़ा थाना खुदागंज जिला शाहजहांपुर है। आरोपी ने बताया कि वह पीड़ितों से 5 से 10 हजार रुपये लेकर सिफारशी फोन करता था।

पुलिस के मुताबिक 15 फरवरी 2021 को एसएसपी बरेली के सीयूजी नंबर पर आरोपी ने फोन किया था। उसने उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का फर्जी प्रतिनिधि बनकर अनुचित लाभ कमाने के लिए फोन किया था। भोजीपुरा के एक मुकदमे में क्रॉस एफआईआर दर्ज करने की पैरवी की थी।

पुलिस ने आरोपी को शाहजहांपुर रोडवेज बस अड्डे से पकड़ लिया। आरोपी ने बताया कि उसका भाई भी उसके इस काम में सहयोग करता है। हालांकि, इस मामले में उसकी संलिप्तता नहीं मिली है। डिप्टी सीएम ने खुद मामले का संज्ञान लेकर बरेली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। साथ ही उनकी छवि धूमिल करने वाले पर शिकंजा कसने को कहा था। कोतवाली पुलिस ने सीडीआर निकाली तो पता चला कि उसने कई अधिकारियों को सिफारशी फोन किया था।