गुरुकुल इंटरनेशल स्कल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

हल्द्वानी- गुरुकुल इंटरनेशल स्कूल में 71वें गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सुशील कुमार गुरुरानी, प्रधानाचार्य स्नात्कोत्तर महाविद्यालय, लोहाघाट ने ध्वजारोहण कर किया। सीनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने मार्च पास कर ध्वज को सलामी दी। विद्यालय के निदेशक वी.बी. नैनवाल ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। इस अवसर पर
 | 
गुरुकुल इंटरनेशल स्कल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

हल्द्वानी- गुरुकुल इंटरनेशल स्कूल में 71वें गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सुशील कुमार गुरुरानी, प्रधानाचार्य स्नात्कोत्तर महाविद्यालय, लोहाघाट ने ध्वजारोहण कर किया। सीनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने मार्च पास कर ध्वज को सलामी दी। विद्यालय के निदेशक वी.बी. नैनवाल ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। इस अवसर पर अनेक रंगारंग कार्यक्रम हुए सर्व प्रथम सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई।

बच्चों ने देश भक्ति गीत, नृत्य नाटकों के साथ सुन्दर प्रस्तुति दी 

तत्पश्चात बच्चों ने देशभक्ति पर आधारित गीतां, नृत्य व नाटकों की सुन्दर प्रस्तुति दी। इसके अतिरिक्त बच्चों द्वारा कुमाऊंनी नृत्य, पंजाबी नृत्य व फ्यूजन प्रस्तुत किया गया। बच्चों द्वारा किए गए योगाभ्यास को दर्शकों ने खूब सराहा। बच्चों  ने कविता व नृत्य द्वारा प्रकृति संरक्षण का संदेश दिया।

विद्यालय के निदेशक वी.बी. नैनवाल ने विद्यालय की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की व बच्चों को स्व‘छता और नैतिकता का संदेश दिया। उन्होंने मुख्य अतिथि से अपना अमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद दिया, साथ ही मुख्य अतिथ कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की, व बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम के अंत में मिष्ठान वितरण किया गया।