UPSSSC: यूपीएसएसएससी इंटरव्यू के लिए जारी हुई गाइडलाइंस, इन नियमों का पालन करना होगा अनिवार्य

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने कनिष्ठ सहायक विशेष चयन (Junior Assistant Special Selection) में एक सितंबर से शुरू होने वाले इंटरव्यू के लिए कोरोना वायरस की नियमों का पालन करना अनिवार्य कर दिया है। आदेश के अनुसार 115 खाली पदों के लिए 396 को इंटरव्यू (Interview) के लिए बुलाया गया है। यूपीएसएसएससी
 | 
UPSSSC: यूपीएसएसएससी इंटरव्यू के लिए जारी हुई गाइडलाइंस, इन नियमों का पालन करना होगा अनिवार्य

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने कनिष्ठ सहायक विशेष चयन (Junior Assistant Special Selection) में एक सितंबर से शुरू होने वाले इंटरव्यू के लिए कोरोना वायरस की नियमों का पालन करना अनिवार्य कर दिया है। आदेश के अनुसार 115 खाली पदों के लिए 396 को इंटरव्यू (Interview) के लिए बुलाया गया है। यूपीएसएसएससी कि कार्यालय पिकप भवन विभूति खंड गोमती नगर में 1 से 4 सितंबर तक इंटरव्यू होगा।

UPSSSC: यूपीएसएसएससी इंटरव्यू के लिए जारी हुई गाइडलाइंस, इन नियमों का पालन करना होगा अनिवार्यआयुक्त सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने इस संबंध में गुरुवार को आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश में कहा गया है कि इंटरव्यू के लिए आयोग में आने से पहले अभ्यार्थियों को अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu App) डाउनलोड करना अनिवार्य होगा। साथ ही आरोग्य सेतु एप में स्वास्थ्य से संबंधित सभी जानकारी अपडेट करना होगा। यदि कोई अभ्यर्थी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है तो उसे 15 सितंबर को आयोजित इंटरव्यू में शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

UPSSSC: यूपीएसएसएससी इंटरव्यू के लिए जारी हुई गाइडलाइंस, इन नियमों का पालन करना होगा अनिवार्य

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

इसके लिए अभ्यर्थी को ई-मेल upsssc2014@gmail.com पर कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ अपना प्रत्यावेदन देना होगा। सभी अभ्यार्थियों को कोविड‌ हेल्प डेस्क (Covid Help Desk) पर थर्मल स्क्रीनिंग, पल्स ऑक्सीमीटर से अपना परीक्षण कराने के बाद ही कार्यालय के अंदर प्रवेश मिलेगा। सैनिटाइजर, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पालन करना आवश्यक होगा।