यूपी: डायल 112 पर काल करके किस आईपीएस को मिली जान से मारने की धमकी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आईपीएस अफसर और लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस एलर्ट हो गई है। काल करने वाले ने कंट्रोल रूम डायल 112 पर काल करके लखनऊ पुलिस कमिश्नर को गोली मारने की धमकी दी है। काल आने के तुरंत
 | 
यूपी: डायल 112 पर काल करके किस आईपीएस को मिली जान से मारने की धमकी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आईपीएस अफसर और लखनऊ के पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस एलर्ट हो गई है। काल करने वाले ने कंट्रोल रूम डायल 112 पर काल करके लखनऊ पुलिस कमिश्‍नर को गोली मारने की धमकी दी है। काल आने के तुरंत बाद कंट्रोल रूम ने इसकी जानकारी वरिष्‍ठ अफसरों को दी। जिसके बाद आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है। फोन करने वाले की लोकेशन देश की राजधानी दिल्‍ली में मिली है। इस मामले की जांच डीसीपी दक्षिणी को सौंपी गई है।

धमकी भरा काल आने के बाद कमिश्‍नर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले सीएम योगी को भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। रविवार रात डायल 112 मुख्यालय पर पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर एक कॉल आई। उसमें फोन करने वाले शख्स ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को गोली मारने की धमकी दी। इस घटना की जानकारी डायल 112 मुख्यालय ने अपने अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस कमिश्नर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फोन कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।