यूपी: सुहागरात की रात कहां गए पतिदेव, दुल्हन को नहीं पता, सुबह हवालात कैसे पहुंचा दूल्हा , देखें खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। अगर आप शादी और खुशियों के अन्य मौकों पर हर्ष फायरिंग करने के शौकीन हैं तो सावधान रहिए। आपकी खुशियों में भी खलल पड़ सकता है कहीं आपका यह शौक आपको मुसीबत में ना डाल दे। ताजा मामला यूपी के शामली जिले का है। जहां शादी के दिन दूल्हे ने हर्ष फायरिंग
 | 
यूपी: सुहागरात की रात कहां गए पतिदेव, दुल्हन को नहीं पता, सुबह हवालात कैसे पहुंचा दूल्हा , देखें खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। अगर आप शादी और खुशियों के अन्‍य मौकों पर हर्ष फायरिंग करने के शौकीन हैं तो सावधान रहिए। आपकी खुशियों में भी खलल पड़ सकता है कहीं आपका यह शौक आपको मुसीबत में ना डाल दे।

ताजा मामला यूपी के शामली जिले का है। जहां शादी के दिन दूल्‍हे ने हर्ष फायरिंग की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्‍हे की तलाश शुरू कर दी। ऐन सुहागरात की रात को दुल्‍हन जब दूल्‍हे का इंतजार कर रही थी, तब पुलिस ने दूल्‍हे को उठाकर जेल भेज दिया। हैरान परेशान दुल्‍हन रात भर सुहागसेज पतिदेव के आने का इंतजार करती रही, उधर पतिदेव हवालात में रात गुजार रहे थे। अगली सुबह उन्‍हें जेल भेज दिया गया।

यूपी शामली बाबरी थाना क्षेत्र में बुद्धवार को पुलिस ने ऐन सुहागरात की रात को गिरफ़्तार कर लिया। दूल्‍हे ने शादी वाली रात खुशी में अवैध असलहे से हर्ष फायरिंग की थी। जिसका वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर कुछ लोगों ने वीडियों पुलिस को टैग करते हुए शेयर किया और मामले में कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने वीडियो की पड़ताल की और मामला सही पाए जाने पर सुहागरात की रात को ही दूल्‍हे को घर से उठा लिया।

बाबरी थानाध्यक्ष नेमचंद सिंह ने बताया कि जांच में वीडियो क्षेत्र के गांव गोगवान का पाया गया। दूल्हा बने युवक की पहचान गांव गोगवान के मोहित के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में दूल्हे का भाई चीनू भी हाथ में अवैध हथियार लिए हुए दिख रहा है। एसपी सुकीर्ति माधव ने आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिये थे। इस पर कार्रवाई करते हुए बाबरी पुलिस ने बुधवार को हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे मोहित पुत्र बन्टी निवासी गोगवांन को जंगल से अवैध मस्कट बन्दूक सहित गिरफ्तार कर लिया है। बाबरी थाना प्रभारी ने बताया कि दुल्हा मोहित और उसके भाई  चीनू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है।