UP Unlock 3.0: अनलॉक-3 में नाइट कर्फ्यू खत्म, लेकिन इन पर रहेगी पाबंदी

आज अनलॉक (unlock-2) का दूसरा चरण खत्म होने जा रहा है। 1 अगस्त यानी कल से अनलॉक 3.0 (unlock-3) लागू हो रहा है। उसके लिए केंद्र की गाइडलाइंस (guidelines) का पालन करते हुए यूपी सरकार ने कंटेनमेंट जोन से बाहर योग संस्थानों का जन्म को 5 अगस्त से खोलने की अनुमति दे दी है। इसके
 | 
UP Unlock 3.0: अनलॉक-3 में नाइट कर्फ्यू खत्म, लेकिन इन पर रहेगी पाबंदी

आज अनलॉक (unlock-2) का दूसरा चरण खत्म होने जा रहा है। 1 अगस्त यानी कल से अनलॉक 3.0 (unlock-3) लागू हो रहा है। उसके लिए केंद्र की गाइडलाइंस (guidelines) का पालन करते हुए यूपी सरकार ने कंटेनमेंट जोन से बाहर योग संस्थानों का जन्म को 5 अगस्त से खोलने की अनुमति दे दी है। इसके साथ ही अब सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू खत्म हो जाएगा। लेकिन शनिवार और रविवार को लॉकडाउन की व्यवस्था पहले की तरह ही जारी रहेगी।
UP Unlock 3.0: अनलॉक-3 में नाइट कर्फ्यू खत्म, लेकिन इन पर रहेगी पाबंदी
बता दें कि अनलॉक 3 में सभी सिनेमा हॉल, तरण-ताल, मनोरंजन पार्क, थिएटर, बार, सभागार, असेंबली हॉल और इस प्रकार के अन्य स्थान नहीं खुलेंगे। अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्राएं (केंद्रीय गृह मंत्रालय से अनुमति प्राप्त को छोड़कर) व मेट्रो रेल सेवाएं बंद रहेंगी। इसमें संक्रमण के खतरे के प्रति संवेदनशील व्यक्तियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनसे घरों के अंदर ही रहने की अपील की गई है।
                     http://www.narayan98.co.in/
UP Unlock 3.0: अनलॉक-3 में नाइट कर्फ्यू खत्म, लेकिन इन पर रहेगी पाबंदी                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8