यूपी: ढाबे पर खाना खा रहे दो युवकों ने इसलिए मार दी होटल मालिक को गोली, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। होटल पर खाना खा दो रहे लोगों ने होटल मालिक को महज इसलिए गोली से उड़ा दिया क्योंकि होटल मालिक ने उन्हें ठंडी रोटी परोस दिया था। घटना के बाद खाना खा रहे दोनों दबंगों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने लाइसेंसी पिस्टल से होटल मालिक पर फायर
 | 
यूपी: ढाबे पर खाना खा रहे दो युवकों ने इसलिए मार दी होटल मालिक को गोली, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। होटल पर खाना खा दो रहे लोगों ने होटल मालिक को महज इसलिए गोली से उड़ा दिया क्‍योंकि होटल मालिक ने उन्‍हें ठंडी रोटी परोस दिया था। घटना के बाद खाना खा रहे दोनों दबंगों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने लाइसेंसी पिस्‍टल से होटल मालिक पर फायर किया। गोलियां सीधी उसके शरीर में लगने से होटल मालिक गंभीर घायल हो गया। सूचना पहुंची पुलिस ने होटल मालिक को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

यह हैरान कर देने वाली घटना यूपी के एटा जिले में घटित हुई। मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का है। यहां बस अड्डे के सामने ही ज्योति होटल मौजूद है। अवधेश यादव इस होअल ढाबे के मालिक हैं। बुद्धवार रात को 11:30 बजे के आसपास दो लड़के आए और खाना आर्डर किया। खाने के दौरान ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई।

कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी। गोली अवधेश की दाहिने जांघ में लगी है। जिला अस्पताल में भर्ती होटल मालिक की हालत खतरे से बाहर है। उधर, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों आरोपियों को लाइसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। सीनियर एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।