UP Teacher Recruitment: कल होगा 69000 शिक्षक भर्ती पर अंतरिम राहत फैसला

UP Teacher Recruitment: 69 हजार शिक्षक भर्ती (Teacher Recruitment) की लिखित परीक्षा के आवेदन में प्राप्तांक-पूर्णांक की गलती करने वाले अभ्यर्थियों ने सोमवार को बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय (Basic Education Council Office) के बाहर प्रदर्शन किया। अभ्यार्थियों ने हलफनामा लेकर मूल दस्तावेजों के आधार पर काउंसलिंग (Counselling) में शामिल होने की मांग की। शिक्षक भर्ती की
 | 
UP Teacher Recruitment: कल होगा 69000 शिक्षक भर्ती पर अंतरिम राहत फैसला

UP Teacher Recruitment: 69 हजार शिक्षक भर्ती (Teacher Recruitment) की लिखित परीक्षा के आवेदन में प्राप्तांक-पूर्णांक की गलती करने वाले अभ्यर्थियों ने सोमवार को बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय (Basic Education Council Office) के बाहर प्रदर्शन किया। अभ्यार्थियों ने हलफनामा लेकर मूल दस्तावेजों के आधार पर काउंसलिंग (Counselling) में शामिल होने की मांग की।
UP Teacher Recruitment: कल होगा 69000 शिक्षक भर्ती पर अंतरिम राहत फैसलाशिक्षक भर्ती की लिस्ट (Teacher Recruitment List) में नाम आने के बाद ही अभ्यर्थियों ने काउंसिल में शामिल होने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। हाईकोर्ट (High Court) की लखनऊ बेंच में उत्तरमाला सुनवाई की लाइव अपडेट सोमवार को पूरा दिन सोशल मीडिया पर चलती रही। अभ्यार्थियों ने ट्विटर (Twitter) पर इश्यू डिस्ट्रक्ट लिस्ट 69000 के नाम से अभियान छेड़ा था जो कि 44 हजार से अधिक ट्वीट के साथ ट्रेंड (Trend) कर रहा था।