यूपी: संभल में कोहरे के कारण रोडवेज बस और टैंकर आपस में भिड़ें, सात की मौत, 25 लोग घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभल जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 25 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोहरे के कारण नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने सामने
 | 
यूपी: संभल में कोहरे के कारण रोडवेज बस और टैंकर आपस में भिड़ें, सात की मौत, 25 लोग घायल संभल में हुए हादसे में बताते पुलिस अफसर

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभल जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 25 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोहरे के कारण नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने सामने से टक्‍कर हो गई। हादसा संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही संभल डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू कराया।

जानकारी के अनुसार अब तक सात शव बस से निकाले जा चुके हैं। दुर्घटना में मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है। पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्‍या एक दर्जन से भी अधिक हो सकती है। हादसा  मुरादाबाद-आगरा हाईवे 509 पर चंदौसी के धनारी कस्बे के पास हुआ। गैस भरे टैंकर से आमने-सामने की टक्‍कर में रोडवेज बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। बस के परखच्‍चे उड़ गए। टैंकर में गैस भरी होने की सूचना से किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका में फाय‍र बिग्रेड की गाडि़यां भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं।

हादसे के बाद बस में फंसे घायलों को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया गया। एनएच 509 पर तत्‍काल ट्रैफिक रोक दिया गया। हादसे के बाद मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर भारी जाम लग गया है। टैंकर में गैस भरी होने की वजह से पुलिस ने हाईवे पर अवागमन को रोक दिया है। जिसके कारण गाडि़यों का लम्‍बा काफिला लग गया घटनास्‍थल पर पहुंचे फायर बिग्रेड और पुलिस के जवानों ने राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरू कर दिया। बस में फंसे घायलों को निकालकर तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया।

घटनास्‍थल से दुर्घटनाग्रस्‍त बस और टैंकर को हटाने की प्रक्रिया चल रही है ताकि जल्‍द से जल्‍द मुरादाबाद-आगरा हाईवे को शुरू किया जा सके। प्रशासन ने अस्‍पताल में घायलों के इलाज के लिए उचित व्‍यवस्‍था कराने की बात कही है। मृतकों के परिवारीजनों को सूचना दी जा रही है। इस हादसे पर सीएम योगी ने ट्वीट करके शोक जताया है।