यूपी: उत्तराखण्ड हादसे के बाद से रायबरेली के दो सगे भाई भी गायब, परिजनों में कोहराम

न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की घटना के बाद यूपी के रायबरेली से उत्तराखंड गए दो सगे भाइयों का परिवार से संपर्क टूट गया है। हादसे के बाद से ही दोनों लापता हैं। बड़े भाई की सूचना के बाद प्रशासन सक्रिय हो गया और उत्तराखंड के चमोली जिले के प्रशासन से संपर्क साधा
 | 
यूपी: उत्तराखण्ड हादसे के बाद से रायबरेली के दो सगे भाई भी गायब, परिजनों में कोहराम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की घटना के बाद यूपी के रायबरेली से उत्तराखंड गए दो सगे भाइयों का परिवार से संपर्क टूट गया है। हादसे के बाद से ही दोनों लापता हैं। बड़े भाई की सूचना के बाद प्रशासन सक्रिय हो गया और उत्तराखंड के चमोली जिले के प्रशासन से संपर्क साधा है। गौरतलब है कि रविवार को उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूट कर नदी जा में गिरा था और उसके बाद ऋषि गंगा और धौली गंगा नदियों में उफान आ गया था।

यूपी: उत्तराखण्ड हादसे के बाद से रायबरेली के दो सगे भाई भी गायब, परिजनों में कोहराम
हादसे में लापता हुए नरेन्‍द्र बहादुर सिंह

हादसे में यूपी के रायबरेली जिले के भी दो सगे भाइयों के लापता होने की सूचना मिली है। जिसके बाद परिजनों ने प्रशासन से उनका पता लगाने की गुहार लगाई है। रायबरेली हरचंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसंत खेड़ा मजरे शोभापुर निवासी अनिल कुमार सिंह और नरेंद्र बहादुर सिंह पुत्र स्वर्गीय करतार सिंह ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर काम कर रहे थे।

अनिल सिंह और नरेंद्र सिंह का हादसे के बाद से परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। लापता युवकों के भाई बृजेंद्र बहादुर सिंह ने हरचंदपुर थाने में इसकी सूचना दी है। पुलिस ने बड़े भाई की शिकायत पर तहरीर देते हुए हेड क्वार्टर को इस मामले की जानकारी दी। दोनों लापता युवकों के मोबाइल नंबर भी पुलिस ने जारी किए हैं। उधर परिवार वालों से दोनों भाइयों का संपर्क टूटने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। गांव वाले बड़ी संख्या में इनके घर पर जमा हैं।