UP NEWS: 75 हजार श्रमिकों ने बिल्डर साइट पर काम करने के लिए दी सहमति, पांच हजार श्रमिकों ने शुरू किया काम

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण दूसरे राज्यों से उत्तर प्रदेश लौटे 75 हजार श्रमिकों (Laborers) ने बिल्डर साइट (Builder Site) पर काम करने की सहमति दे दी है। जिसमें से पांच हजार श्रमिकों ने काम शुरू कर दिया है, और अन्य भी इसी महीने से काम शुरू करेंगे। श्रमिकों की संख्या लगातार बढ़ती जा
 | 
UP NEWS: 75 हजार श्रमिकों ने बिल्डर साइट पर काम करने के लिए दी सहमति, पांच हजार श्रमिकों ने शुरू किया काम

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण दूसरे राज्यों से उत्तर प्रदेश लौटे 75 हजार श्रमिकों (Laborers) ने बिल्डर साइट (Builder Site) पर काम करने की सहमति दे दी है। जिसमें से पांच हजार श्रमिकों ने काम शुरू कर दिया है, और अन्य भी इसी महीने से काम शुरू करेंगे। श्रमिकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
UP NEWS: 75 हजार श्रमिकों ने बिल्डर साइट पर काम करने के लिए दी सहमति, पांच हजार श्रमिकों ने शुरू किया कामपांच हजार श्रमिक नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, लखनऊ आदि स्थानों पर काम पर आ चुके हैं। बाकी भी इसी महीने काम पर पहुंच जाएंगे। नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश (National real estate Development Council of UP) ने यह दावा किया है कि उन्होंने 2.85 लाख श्रमिकों से संपर्क किया था, जिसकी सूची प्रदेश सरकार (State Government) को दे दी गई है। श्रमिकों को फोन व एसएमएस के माध्यम से संपर्क किया गया, जिसमें से लगभग 75 हजार श्रमिकों ने काम करने की सहमति दे दी है।