UP NEWS: श्रमिकों को राज्य में वापस लाने के लिए अभी जारी रहेगा ट्रेनों का फ्री संचालन

उत्तर प्रदेश (UP) के श्रमिकों को राज्य में लाने का कार्य चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को कहा की पूरे देश से राज्य के श्रमिकों (Laborers) को वापस लाने के लिए ट्रेनों (Trains) का निशुल्क संचालन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार (Central Government) व राज्य सरकार (State
 | 
UP NEWS: श्रमिकों को राज्य में वापस लाने के लिए अभी जारी रहेगा ट्रेनों का फ्री संचालन

उत्तर प्रदेश (UP) के श्रमिकों को राज्य में लाने का कार्य चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को कहा की पूरे देश से राज्य के श्रमिकों (Laborers) को वापस लाने के लिए ट्रेनों (Trains) का निशुल्क संचालन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार (Central Government) व राज्य सरकार (State Government) द्वारा श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए निशुल्क ट्रेनों एवं बसों की व्यवस्था की गई है।
UP NEWS: श्रमिकों को राज्य में वापस लाने के लिए अभी जारी रहेगा ट्रेनों का फ्री संचालनइससे अब तक 27 लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित उनके प्रदेश में वापसी कराई गई हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने संबंधित राज्य सरकारों से श्रमिकों की सूची उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। ताकि लोगों की प्रदेश में निशुल्क ट्रेनों की व्यवस्था से वापसी कराई जा सके। पूरे देश में निशुल्क ट्रेनों का संचालन आगे भी जारी रहेगा।