UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड अस्पतालों के लिए दिए निर्देश, कही ये बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोविड अस्पतालों (Covid Hospitals) की व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा वहां स्वच्छता (Cleanliness) का पूरा ध्यान रखा जाए। साथ ही सुनिश्चित किया जाए कि डॉ. नियमित राउंड ले और नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ (Nursing and Paramedical staff) अस्पतालों में उपलब्ध रहें। सभी जनपदों
 | 
UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड अस्पतालों के लिए दिए निर्देश, कही ये बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोविड अस्पतालों (Covid Hospitals) की व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा वहां स्वच्छता (Cleanliness)  का पूरा ध्यान रखा जाए। साथ ही सुनिश्चित किया जाए कि डॉ. नियमित राउंड ले और नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ (Nursing and Paramedical staff) अस्पतालों में उपलब्ध रहें। सभी जनपदों में पीपीई किट, एन-95 मास्क, थ्री लेयर मास्क, सैनिटाइजर, दवाई, पल्स ऑक्सीमीटर आदि की पर्याप्त व्यवस्था हो।

UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड अस्पतालों के लिए दिए निर्देश, कही ये बातेंमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना (Corona) के नियंत्रण के लिए एल-1, एल-2, एल-3 अस्पतालों में मई महीने के अंत तक बेड की संख्या एक लाख तक किए जाने के निर्देश दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अफसरों के संग समीक्षा बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने कोरोना के खिलाफ किए जा रहे प्रयासों में मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (Medical officers) के सहयोग के लिए प्रत्येक जनपद में स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अपर निर्देशक या संयुक्त निदेशक स्तर के अधिकारियों को नामित करने के निर्देश दिए हैं।