UP NEWS: परिवहन निगम ने आसान बनाई बसों में सीटों की बुकिंग, इन वेबसाइट के जरिए कर सकेंगे सीट बुक

परिवहन निगम (Transport Corporation) यात्रा को सुगम बनाने के लिए ऑनलाइन सीटों की बुकिंग (Online Seat Booking) को आसान कर दिया है। अभी तक ऑनलाइन सीटों की बुकिंग परिवहन निगम की वेबसाइट (Website) पर होती थी। लेकिन अब यात्री यूपीएसआरटीसी (UPSRTC) की वेबसाइट के अलावा आठ और वेबसाइट के जरिए रोडवेज बसों में सीट की
 | 
UP NEWS: परिवहन निगम ने आसान बनाई बसों में सीटों की बुकिंग, इन वेबसाइट के जरिए कर सकेंगे सीट बुक

परिवहन निगम (Transport Corporation) यात्रा को सुगम बनाने के लिए ऑनलाइन सीटों की बुकिंग (Online Seat Booking) को आसान कर दिया है। अभी तक ऑनलाइन सीटों की बुकिंग परिवहन निगम की वेबसाइट (Website) पर होती थी। लेकिन अब यात्री यूपीएसआरटीसी (UPSRTC) की वेबसाइट के अलावा आठ और वेबसाइट के जरिए रोडवेज बसों में सीट की बुकिंग करा सकते हैं।
UP NEWS: परिवहन निगम ने आसान बनाई बसों में सीटों की बुकिंग, इन वेबसाइट के जरिए कर सकेंगे सीट बुकयात्रियों को इससे टिकट बुक कराने में आसानी होगी। इन कंपनियों (Companies) को निगम की वेबसाइट से लिंक जा रहा है। यह सुविधा इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी। यात्री परिवहन निगम की ऑनलाइन टिकट बुकिंग की वेबसाइट यूपीएसआरटीसी डॉट कॉम के अलावा बस इंडिया, रेड बस, मेक माय ट्रिप, हर्मस इट, अभी बस, ट्रैवल यात्री, पेटीएम बुक एंड स्पॉट की वेबसाइट पर जाकर रोडवेज बसों की सीट बुक करा सकेंगे।