UP NEWS: नए नियमों के साथ खुलेंगे चिड़ियाघर, जाने कैसे बुक कराएं टिकट

लखनऊ: 8 जून से दर्शकों के लिए चिड़ियाघर (Zoo) खुलने जा रहा है। लेकिन चिड़ियाघर का टिकटघर फिलहाल बंद रहेगा और ऑनलाइन टिकट बुकिंग (Online Ticket Booking) की जाएगी। चिड़ियाघर में प्रवेश से पहले दर्शकों के फोन पर ऑनलाइन बुक किया गया टिकट देखा जाएगा। सभी को फेस मास्क (Mask) लगाना अनिवार्य होगा, साथ ही
 | 
UP NEWS: नए नियमों के साथ खुलेंगे चिड़ियाघर, जाने कैसे बुक कराएं टिकट

लखनऊ: 8 जून से दर्शकों के लिए चिड़ियाघर (Zoo) खुलने जा रहा है। लेकिन चिड़ियाघर का टिकटघर फिलहाल बंद रहेगा और ऑनलाइन टिकट बुकिंग (Online Ticket Booking) की जाएगी। चिड़ियाघर में प्रवेश से पहले दर्शकों के फोन पर ऑनलाइन बुक किया गया टिकट देखा जाएगा। सभी को फेस मास्क (Mask) लगाना अनिवार्य होगा, साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) में दर्शकों का तापमान सामान्य आने पर ही उन्हें प्रवेश दिया जाएगा।
UP NEWS: नए नियमों के साथ खुलेंगे चिड़ियाघर, जाने कैसे बुक कराएं टिकटचिड़ियाघर की वेबसाइट www.lucknowzoo.com पर जाकर टिकट बुक के विकल्प पर जाकर टिकटों की संख्या का चयन करके पेमेंट पर क्लिक करें। डिजिटल कार्ड (Digital Card) भुगतान के विकल्प पर भुगतान करके टिकट ले सकते हैं। यह टिकट चिड़ियाघर के प्रवेश द्वार पर दिखाना अनिवार्य होगा। फिलहाल परिषद का झूलापार्क, सिनेमाघर बंद रहेगा। साथ ही एक दिन में आगंतुकों की संख्या भी तय की जाएगी।