UP NEWS: इन पोर्टल की सहायता से कराएं कमर्शियल कनेक्शन, इससे कम भार के आवेदन किए जाएंगे निर्गत

अब 20 किलोवाट लोड (Kw load) से अधिक के कनेक्शन निवेश मित्र पोर्टल (Connection Investment Mitra Portal) के माध्यम से मिलेंगे। इससे बिजली उपभोक्ताओं (Electricity Consumers) को बड़ी राहत मिलेगी। पावर कॉर्पोरेशन (Power Corporation) के निर्देशक ने बताया कि यूपी पावर कॉरपोरेशन के झटपट पोर्टल Uppcl.org और upenergy.in पर क्लिक करते ही, कंजूमर कॉर्नर का
 | 
UP NEWS: इन पोर्टल की सहायता से कराएं कमर्शियल कनेक्शन, इससे कम भार के आवेदन किए जाएंगे निर्गत

अब 20 किलोवाट लोड (Kw load) से अधिक के कनेक्शन निवेश मित्र पोर्टल (Connection Investment Mitra Portal) के माध्यम से मिलेंगे। इससे बिजली उपभोक्ताओं (Electricity Consumers) को बड़ी राहत मिलेगी। पावर कॉर्पोरेशन (Power Corporation) के निर्देशक ने बताया कि यूपी पावर कॉरपोरेशन के झटपट पोर्टल Uppcl.org और upenergy.in  पर क्लिक करते ही, कंजूमर कॉर्नर का ऑप्शन खुल जाएगा।
UP NEWS: इन पोर्टल की सहायता से कराएं कमर्शियल कनेक्शन, इससे कम भार के आवेदन किए जाएंगे निर्गतवेबसाइट (Website) पर फॉर्म भरने के बाद मकान मालिक या किराएदार होने के दस्तावेज अपलोड करेंगे, तो रजिस्ट्रेशन (Registration) हो जाएगा। इसके बाद संबंधित खंड के अधिशासी अभियंता के पास नए कनेक्शन का ब्यौरा पहुंच जाएगा। और वे आवेदन को एसडीओ और जूनियर इंजीनियर को भेज देंगे।

ऑनलाइन आवेदन के सात दिनों में कनेक्शन (Connection) मिल जाएगा। वाणिज्यिक, औद्योगिक व निजी संस्थान के सिर्फ उन्हीं कनेक्शन के आवेदन लिए जाएं, जो 20 किलोवाट से अधिक भार के हैं। इससे कम भार के आवेदन पावर कॉर्पोरेशन की ऑनलाइन प्रणाली (Online System) से निर्गत किए जाएंगे।