UP News: अगर देना चाहते हैं इंटरव्‍यू तो जल्‍द करा लें इसकी जांच

TGT & PGT Interview: कोरोना वायरस (Corona Virus) का डर इतना बढ़ गया है कि अब यह उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (Uttar Pradesh Secondary Education Services Selection Board) में इंटरव्यू लेने वाले अधिकारियों को भी सता रहा है। प्रदेश के 4300 से ज्यादा सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में टीजीटी भर्ती 2016 (TGT Recruitment) के लिये इंटरव्यू होना है। ऐसे में चयन बोर्ड ने अभियार्थियों को कोरोना की मेडिकल जांच लाने को बोला है।
UPSESSBUPSESSB अब इंटरव्यू (Interview) संपन्‍न कराने के लिये ऐसे अभ्यर्थियों की कोरोना जांच करा रहा है जिन अभ्यर्थियों को खांसी, जुखाम या तेज बुखार की शिकायत है। अध्यक्ष वीरेश कुमार अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति मेडिकल जांच (Medical Report) के बाद ही दे रहे हैं।

अध्यक्ष वीरेश कुमार ने चयन बोर्ड के गेट पर नोटिस (Notice on gate) लगवा दी है कि जिन अभ्यर्थियों को खांसी, जुखाम, तेज बुखार की शिकायत हो वो अलग से सुरक्षा गार्ड को सूचित करें ताकि उनकी मेडिकल जांच कराकर साक्षात्कार में शामिल होने की व्यवस्था की जाए। चयन बोर्ड में 17 फरवरी से टीजीटी-पीजीटी (TGT-PGT) 2016 के साक्षात्कार शुरू हुए हैं। 2 मार्च से 5 अप्रैल तक टीजीटी के इंटरव्यू चल रहे हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें