यूपी: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भगवान राम की प्रतिमा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने किया उद्घाटन

न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा राज्य मुख्यालय में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भगवान राम की प्रतिमा का शुक्रवार को शुभारंभ किया। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि विचारधारा के कारण ही भाजपा को देश भर में पसंद किया जाता है। इस दौरान प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश प्रभारी राधा मोहन
 | 
यूपी: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भगवान राम की प्रतिमा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने किया उद्घाटन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा राज्‍य मुख्‍यालय में भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भगवान राम की प्रतिमा का शुक्रवार को शुभारंभ किया। इस मौके पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा कि विचारधारा के कारण ही भाजपा को देश भर में पसंद किया जाता है। इस दौरान प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ समेत प्रदेश प्रभारी राधा मोहन और प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह के साथ पूरी यूपी भाजपा की टीम के वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे। नड्डा पिछले दो दिनों से राजधानी लखनऊ में प्रवास करके संगठन को बूथ स्‍तर पर मजबूत करने की योजना पर नेताओं और कार्यकर्ताओं को टिप्‍स दे रहे थे।

अपने चार दिनों के प्रवास के दौरान नड्डा ने संगठन और सरकार और लेकर सीएम योगी से भी चर्चा की। इस बीच सरकार में मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर भी सीएम और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के बीच कुछ मंथन हुआ। उम्‍मीद जताई जा रही है कि मार्च से पहले यूपी सरकार में मंत्रिमंडल का विस्‍तार किया जा सकता है। संभव है कि कुछ पुराने चेहरों को सूक्ष्‍म विश्राम देकर नए चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह मिले।

इससे पहले उन्‍होंने गोमती नगर विस्तार स्थित सीएमएस के सभागार में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोंधित किया। नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह, उमंग बता रहा है कि उत्तर प्रदेश का भविष्य आगे भी उज्जवल है। क्योंकि राजनीति में विचारों की पूंजी लेकर जो आगे बढ़ता है, वह सफल होता है, भारतीय जनता पार्टी विचारों, सिद्धांतों को लेकर आज तक चल रही है, इसलिए लद्दाख से लेकर केरल तक और पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा का डंका बज रहा है। अब जरूरत है, बूथ स्तर पर स्थिति और मजबूत करने की, क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव जीता।

वहीं नड्‌डा ने कहा कि बूथ स्तर पर वोटरों की संख्या नौ सौ से एक हजार के बीच होती है। यहां एक-एक कार्यकर्ता को वोटर लिस्त के एक पन्ने पर दर्ज तीस नामों से व्यक्तिगत संपर्क करना होगा। उनके सुख-दुख में शामिल होने के साथ ही उनके साथ भोजन करना होगा। यही नहीं केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बताए और लाभ दिलवाएं। यह काम अभी से शुरू करना है।