यूपी: प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी ने खुद को मार ली गोली, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के चंदौली जिले में गुरूवार को प्रेमिका के घर गए प्रेमी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक ने खुदकुशी की है। मृतक पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं युवक बेल पर जेल से छूटकर आया था। पुलिस के धावे को गलत बताते हुए परिजनों ने
 | 
यूपी: प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी ने खुद को मार ली गोली, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के चंदौली जिले में गुरूवार को प्रेमिका के घर गए प्रेमी की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक ने खुदकुशी की है। मृतक पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं युवक बेल पर जेल से छूटकर आया था। पुलिस के धावे को गलत बताते हुए परिजनों ने युवक की हत्‍या का आरोप लगाया है।

फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर का रहने वाला ईशान खोसला गुरुवार की दोपहर अपनी प्रेमिका के घर गया था। लेकिन कुछ देर बाद प्रेमिका के घर वालों ने ईशान के परिवार वालों को उसकी मौत की सूचना दी। भाई आलोक खोसला परिवार के सदस्यों के साथ वारदात स्थल पहुंचे तो नजारा देखकर चौंक उठे। ईशान का खून से लथपथ शव पड़ा था। पास ही एक पिस्टल भी पड़ी थी। उन्होंने इस बाबत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने असलहे को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार और CO सदर कुंवर प्रभात सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई है। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई और विभिन्न कोणों से घटनास्थल का निरीक्षण किया। साक्ष्य इकट्ठा किया गया है। मृतक के भाई आलोक खोसला ने इसे सुसाइड केस न मानकर हत्या करार दिया है। आलोक ने कहा कि ईशान दाहिने हाथ से सारे काम करता था। जबकि बाएं तरफ सिर में गोली लगी है। यह कैसे संभव है। पूरे मामले की उचित जांच की जाए।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सुबह रवि नगर से एक सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो एक घर में घुस गया, जिसका नाम ईशान खोसला बताया गया और उसने अपने आप को गोली मार ली है। यह बताया गया कि ईशान चुपके से अपनी प्रेमिका के घर घुसा था। उसने अपनी प्रेमिका और उसके परिजनों को धमकाने की कोशिश की। प्रेमिका से कहने लगा कि तुम मेरे साथ रहो। जिस पर प्रेमिका के द्वारा यह कहा गया कि तुम मुझे चीट करते हो। इसलिए मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी। इस बात पर झल्लाकर युवक ने खुद को गोली मार ली। हालांकि सभी तथ्यों की जानकारी की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसी हिसाब से हम कार्रवाई करेंगे।