यूपी: बदायूं में हैवान बने पति ने फावड़े से कर दिए पत्नी के टुकड़े

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं में एक पति गुरूवार को हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी को मामूली विवाद के बाद काट डाला। आरोपी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में हैवान बने पति ने मामूली घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी
 | 
यूपी: बदायूं में हैवान बने पति ने फावड़े से कर दिए पत्नी के टुकड़े

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं में एक पति गुरूवार को हैवान बन गया। उसने अपनी पत्‍नी को मामूली विवाद के बाद काट डाला। आरोपी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में हैवान बने पति ने मामूली घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी की फावड़े से गला  काटकर हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़े के  साथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह सनसनीखेज वारदात थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गंगोली गांव में आधी रात को हुई। यहां रहने वाला हरदेव काफी दिनों से बीमार चल रहा है, उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं बताई जा रही। परिजन उसका अलीगढ़ के किसी चिकित्सक से इलाज करा रहे थे। बुधवार रात उसका अचानक अपनी 30 वर्षीय पत्नी ऊषा देवी से किसी बात पर विवाद हो गया। बौखलाए हरदेव ने घर में रखा फावड़ा उठाया और ऊषा पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। जब तक परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे, ऊषा खून से लथपथ जमीन पर पड़ी छटपटा रही थी कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

मामले की जानकारी पर इंस्पेक्टर अजय चाहर मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। सुबह के वक्त सीओ विनय चौहान ने भी घटनास्थल का मुआयना कर अधिकारियों को पूरी स्थिति से अवगत कराया है। सीओ ने बताया कि आरोपी की मानसिक दशा ठीक नहीं है, वह बार-बार घटना की वजह अलग-अलग बता रहा है। पूछताछ जारी है जल्द ही असल वजह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक देहात सिद्धार्थ वर्मा ने गुरूवार को कहा कि फैजगंज बहेटा इलाके के गनगोली गाँव का  रहने वाला हरदेव मानसिक रूप से कमजोर है और अपनी पत्नी उषा के साथ  रहता है ।इसके बड़े बेटे की शादी हो चुकी है।हरदेव आये दिन अपनी पत्नी से  झगड़ा करता था । आज गुरुवार सुबह उसने अपनी पत्नी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है ।