यूपी: मुरादाबाद हाईवे पर उग्र हुए किसान, एसएसपी की गाड़ी में तोड़फोड़, देखें वीडियो…

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली जाने से रोकने पर किसान भड़क गए। यूपी के मुरादाबाद जिले में जबर्दस्त हंगामे के बीच एसएसपी की गाड़ी को किसानों ने घेर लिया। धक्का मुक्की के बीच एसएसपी की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई है। अफरा तफरी के बीच एसएसपी गिर गए उनके पैर में चोट भी आई है।
 | 
rampur moradabad highway par kisano ka hangama

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिल्‍ली जाने से रोकने पर किसान भड़क गए। यूपी के मुरादाबाद जिले में जबर्दस्‍त हंगामे के बीच एसएसपी की गाड़ी को किसानों ने घेर लिया। धक्‍का मुक्‍की के बीच एसएसपी की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई है। अफरा तफरी के बीच एसएसपी गिर गए उनके पैर में चोट भी आई है।

दरअसल यूपी के पीलीभीत और पूरनपुर के किसान काफिला लेकर दिल्‍ली किसान आंदोलन में जाने के लिए निकले थे। पहले बरेली में प्रशासन ने किसानों के काफिले को रोकने का प्रयास किया था। लेकिन किसानों की जिद के आगे प्रशासन उन्‍हें नहीं रोक पाया था। इसके बाद रामपुर और मुरादाबाद में किसानों को रोका गया। यहां किसान उग्र हो गए। मंगलवार शाम मुरादाबाद हाईवे पर टोल प्‍लाजा के पास भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया था।

यहां एसएसपी प्रभाकर चौधरी फोर्स के साथ मौजूद थे। उन्‍होंने किसानों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान तीखी नोंकझोंक के बीच किसान भड़क गए। किसानों ने एसएसपी की गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी में तोड़फोड़ भी कर दी। एसएसपी ने जैसे तैसे गाड़ी छोड़कर खुद को बचाया। किसानों के साथ धक्का-मुक्की में मुरादाबाद के एसएसपी गिर गए,  जिससे उनको हल्की खरोंच आई है। बाद में रामपुर के एसपी शगुन गौतम उनको अपनी कार में बैठाकर वहां से ले गए।

टोल प्लाजा पर किसानों को रोकने के लिए रामपुर और मुरादाबाद की पुलिस तैनात है। मंगलवार को रामपुर से होकर बरेली, पीलीभीत और पूरनपुर के किसानों का जत्था गुजर रहा था। दिल्ली जाने से रोकने पर सैकड़ों की संख्या में किसानों ने नेशनल हाईवे पर जोरदार प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान किसान उग्र हो गए और उनकी पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। इस दौरान कुछ किसानों ने मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी की गाड़ी पर हमला बोल दिया।