बरेली में राजर्षि टंडन मुक्‍त विवि के क्षेत्रीय कार्यालय पर मनाया यूपी दिवस, ये अतिथि हुए शामिल

न्यूज टुडे नेटवर्क। राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के बरेली स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर रविवार को उत्तर प्रदेश दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बरेली कॉलेज की एसोसिएट प्रोफेसर शालिनी सिंह, वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी राजकीय महिला विद्यालय की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अनुभूति, साहू राम स्वरूप महिला महाविद्यालय की प्रवक्ता डॉ. गरिमा
 | 
बरेली में राजर्षि टंडन मुक्‍त विवि के क्षेत्रीय कार्यालय पर मनाया यूपी दिवस, ये अतिथि हुए शामिल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के बरेली स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर रविवार को उत्तर प्रदेश दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बरेली कॉलेज की एसोसिएट प्रोफेसर शालिनी सिंह, वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी राजकीय महिला विद्यालय की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अनुभूति, साहू राम स्वरूप महिला महाविद्यालय की प्रवक्ता डॉ. गरिमा सिंह, पुलिस प्रशासन से ध्रुव कुमार एवं क्षेत्रीय समन्वयक आरबी सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

अतिथियों ने महिला युवा किसान के संबंध में अपने विचार दिए। उन्‍होंने उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। डॉ शालिनी ने कहा कि वर्तमान सरकार में किसानों को अभूतपूर्व सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। उन्‍होंने वर्तमान सरकार में महिलाओं के लिए बनाई गई योजनाओं का भी जिक्र किया।

डॉक्टर गरिमा ने बताया कि वर्तमान में जितनी महिलाएं सुरक्षित हैं, वह पहले की सरकारों में नहीं थी। ध्रुव कुमार ने महिलाओं के संबंध में प्रदान की जाने वाली पुलिस सुरक्षा का जिक्र किया।