यूपी: सम्भल में कार ट्रक भिड़े, चार की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सम्भल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार और टैंकर में शनिवार सुबह भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने बताया की शनिवार की सुबह बनिया ढेर थाना क्षेत्र में
 | 
यूपी: सम्भल में कार ट्रक भिड़े, चार की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सम्‍भल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार और टैंकर में शनिवार सुबह भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने बताया की शनिवार की सुबह बनिया ढेर थाना क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद मार्ग पर एक कार और एक टैंकर की आमने सामने की टक्कर हो गयी।

जायसवाल ने बताया कि हादसे में उवैद (28) उसकी पत्नी अमीना (26)उसके बेटा आहिल (5) एवं छोटी (48)की मौत हो गई,जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि ये लोग पाकवाड़ा मुरादाबाद के रहने वाले थे जो मानक पुर गांव मैं शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि टैंकर चालक की तलाश की जा रही है।