UP BOARD RESULT 2020: मूल्यांकन में कॉपियां छूने से परीक्षकों ने जताया एतराज, फिर ऐसे की कॉपियां चेक

बरेली: यूपी बोर्ड परीक्षाओं (UP Board Examinations) का मूल्यांकन (Evaluation) शुरू हो गया है लेकिन यह व्यवस्था पहले दिन ही बेबस नजर आई। कोरोना वायरस के खौफ के कारण काफी संख्या में परीक्षक (Examiner) परीक्षा मूल्यांकन पर नहीं पहुंचे। साथ ही राजकीय बालिका इंटर कॉलेज और एफआर इस्लामिया विद्यालयों के सीसीटीवी (CCTV) भी नहीं चल
 | 
UP BOARD RESULT 2020: मूल्यांकन में कॉपियां छूने से परीक्षकों ने जताया एतराज, फिर ऐसे की कॉपियां चेक

बरेली: यूपी बोर्ड परीक्षाओं (UP Board Examinations) का मूल्यांकन (Evaluation) शुरू हो गया है लेकिन यह व्यवस्था पहले दिन ही बेबस नजर आई। कोरोना वायरस के खौफ के कारण काफी संख्या में परीक्षक (Examiner) परीक्षा मूल्यांकन पर नहीं पहुंचे। साथ ही राजकीय बालिका इंटर कॉलेज और एफआर इस्लामिया  विद्यालयों के सीसीटीवी (CCTV) भी नहीं चल रहे थे। डीआईओएस (DIOS) और जेडी (JD) ने जांच की तो पता चला कि कनेक्टिविटी (Connectivity) की प्रॉब्लम (Problem) है।
UP BOARD RESULT 2020: मूल्यांकन में कॉपियां छूने से परीक्षकों ने जताया एतराज, फिर ऐसे की कॉपियां चेककोरोना के डर से मूल्यांकन केंद्र पर काफी कम संख्या में परीक्षक पहुंचे। संक्रमण के डर से परीक्षकों ने कॉपियों को छूने से एतराज (Objection) जताया। इसकी वजह से मूल्यांकन केंद्र के स्‍ट्रांग रूम (Strong Room) सैनिटाइजर (Sanitizer) रखवा दिया गया। दोपहर के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम (Health Department Team) ने मूल्यांकन केंद्रों पर फॉगिंग (Fogging) की तभी मूल्‍यांकन का कार्य शुरू हो सका। परीक्षकों के पास-पास बैठे होने के कारण कुछ परीक्षकों ने अपने मुंह पर रुमाल बांधकर कॉपियां चेक की। लेकिन दोपहर के बाद परीक्षकों में मास्क (Mask) बांटे गए।